Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentBefore Marriage With Saif Ali Khan, Kareena Kapoor Sent A Special Message...

Before Marriage With Saif Ali Khan, Kareena Kapoor Sent A Special Message To Saba Ali Khan, Saba Shared This Message After Years


करीना कपूर(Kareena Kapoor) साल 2012 में सैफ अली खान(Saif Ali Khan) की बेगम बनी थीं. ये शादी काफी धूमधाम से हुई थी. वहीं इस शादी से पहले करीना ने 2011 में अपनी बड़ी ननद सबा अली खान(Saba Ali Khan) को एक मैसेज भेजा था. सालों बाद अब सबा ने उस मैसेज को रिवील किया है. सबा ने इंस्टा स्टोरी के जरिए इस मैसेज नोट की झलक दिखा है जो करीना ने भेजा था. इस नोट में लिखा था – Dear Saba, will be great knowing you… Love and luck always… Kareena. 

वहीं फैंस को ननद और भाभी के बीच की ये बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है. 

अक्सर पटौदी परिवार की तस्वीरें करती हैं शेयर 

सबा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर पटौदी परिवार की अनदेखी तस्वीरें शेयर करती नज़र आती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें करीना, सैफ, कुणाल खेमू, सोहा, सबा और लिटिल इनाया खेमू और तैमूर नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर पर भी फैंस ने खूब कमेंट किया. 

फिल्मों से दूर इस बिजनेस में बनाई है पहचान

जहां पटौदी परिवार का हर शख्स फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा है तो वहीं सबा इकलौती हैं जिन्हें फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है और वो लाइमलाइट से भी दूर ही रहती हैं. हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. ग्लैमर वर्ल्ड से दूर उन्होंने जूलरी डिजाइनिंग में खूब नाम कमाया है और इस बिजनेस में वो काफी अच्छा कर रही हैं. इसके अलावा पटौदियों की विरासत का जिम्मा भी सबा अली खान के कंधों पर ही है. करीना अपनी बड़ी ननद के काफी करीब हैं और अक्सर सबा करीना के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि तैमूर के साथ भी उनकी बॉन्डिंग खूब नज़र आती है. करीना सिर्फ सबा के ही नहीं बल्कि छोटी ननद सोहा अली खान के भी काफी करीब हैं.  

ये भी पढ़ेंः कभी पापा ने लगा दिया था Priyanka Chopra थे तंग कपड़े पहनने पर बैन, आज बॉडीकॉन ड्रेस में खूब दिखाती हैं स्टाइल के जलवे



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments