Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentArjun Kapoor Told About Boney Kapoor And Sridevi Relationship | क्या Arjun...

Arjun Kapoor Told About Boney Kapoor And Sridevi Relationship | क्या Arjun Kapoor ने पिता को कर दिया माफ? कहा- अब मैं समझा हूं प्यार क्या होता है


नई दिल्ली: बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) बॉलीवुड एक आइडियल कपल माने जाते थे. लेकिन इनकी ये जोड़ी अर्जुन कपूर की मां के बलिदानों से बनी थी. बोनी (Boney Kapoor) ने अपने पहली पत्नी मोनी शौरी को छोड़कर श्रीदेवी (Sridevi) से दूसरी शादी की. श्रीदेवी के साथ रहने के लिए बोनी ने अर्जुन और अंशुला से दूरी तक बना ली थी. 

अर्जुन ने समझा प्यार का मतलब

सालों बाद अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने पिता के दूसरे अफेयर और शादी पर खलुकर बातें की और अपने दिल की बात कही. एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)  ने कहा, ‘मैं समझ सकता हूं कि आखिर क्यों मेरे पिता बोनी कपूर, श्रीदेवी के प्यार में पड़ गए. हालांकि मैं ये भी नहीं कह सकता कि इससे हमारे परिवार के साथ जो हुआ वो ठीक था. प्यार काफी कठिन होता है और 2021 में अगर हम यह कहें कि प्यार लाइफ में सिर्फ एक बार होता है तो यह बेवकूफी होगी. प्यार उलझनों से भरा है, प्यार हमेशा प्यार के बारे में नहीं होता. यह एक दूसरे को समझने के लिए है, उस समय निराशा होती है जब लोग जिंदगी के अलग-अलग मोड़ से गुजरते हैं.’ 

अर्जुन कर रहे अच्छा बेटा बनने की कोशिश

अर्जुन (Arjun Kapoor) ने आगे कहा, ‘मैं यह नहीं कह सकता कि मेरे पिता ने जो किया उससे मैं सहमत हूं, हालांकि अब मैं समझ सकता हूं कि प्यार में पड़ना क्या होता है. आज में उन्हें देखता हूं कि वो अपने रिश्ते में किस उतार-चढ़ाव से गुजर रहे हैं तो आप समझ सकते हैं. मैं एक अच्छा बेटा बनने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि मेरी मां ऐसा चाहती थी’.

अर्जुन की फिल्में

आपको बता दें, हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ रकुलप्रीत सिंह भी हैं। इसके अलावा अर्जुन कपूर फिल्म ‘भूत पुलिस’ में भी नजर आने वाले हैं और वो ‘एक विलेन रिटर्न’  में भी दिखाई देंगे.

VIDEO

यह भी पढ़ें- Radhika Apte का फिल्म सेट पर हुआ था शोषण, इस मशहूर डायरेक्टर ने बनाई थी मूवी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments