Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentहिना खान फिर हुईं इमोशनल, बोलीं- 1 महीना हो गया पापा, बहुत...

हिना खान फिर हुईं इमोशनल, बोलीं- 1 महीना हो गया पापा, बहुत याद आती है आपकी


हिना खान का ये वीडियो वायरल हो रहा है. फोटो साभार- @realhinakhan/Instagram

हिना खान (Hina Khan) अपने पापा के बेहद करीब थीं. उनके निधन के बाद शायद ही कोई ऐसा दिन जाता होगा, जब वह उन्हें याद न करती हों. हिना खान ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उस वीडियो में हिना खान के साथ उनके भाई आमिर खान, दिवंगत पिता असलम खान और मां नजर आ रही हैं.

मुंबई. दुनिया से अलविदा कहकर इंसान अपनों से कहीं दूर चला जाता है, लेकिन उसकी यादें अपनों को हरदम सताती रहती हैं. वक्त बीतते देर नहीं लगती. टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के पिता के निधन को एक महीना पूरा हो गया है. बीते महीने की 20 तारीख को ही उनका इंतकाल हो गया था. एक बार फिर पापा को याद कर वह इमोशनल हो गईं उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने पिता का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह परिवार के साथ साल 1979 में आई फिल्म ‘गोलमाल’ का गाना ‘आने वाला पल जाने वाला है (Aane waala pal jaane wala hai)’ गुनगुना रहे हैं. हिना खान (Hina Khan) अपने पापा के बेहद करीब थीं. उनके निधन के बाद शायद ही कोई ऐसा दिन जाता होगा, जब वह उन्हें याद न करती हों. हिना खान ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उस वीडियो में हिना खान के साथ उनके भाई आमिर खान, दिवंगत पिता असलम खान और मां नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा, ‘आज एक महीना पूरा हो गया है पापा, आपकी बहुत याद आती है.’ इसके साथ ही हिना खान ने एक टूटे दिल और उदासी का इमोजी भी शेयर की है.

हिना को उदास देख उनके फैंस भी उदास हैं तो कोई उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने को कह रहा है. कई सेलेब्स इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. गौहर खान ने हिना के वीडियो पर कमेंट किया- रोजाना छोटे कदम बेबी. रोजाना हम उन्हें याद करते हैं. मैं ये महसूस कर सकती हूं. आपको बता दें कि हिना के पापा का इंतकाल दिल का दौरा पड़ने से हुआ था. वहीं, पिता के दुनिया से जाने के बाद वह (हिना खान) कोविड संक्रमित हो गई थीं, जिसकी वजह से कठिन समय में मां के साथ भी वक्त नहीं बिता पाईं, जिसके बारे में उन्होंने एक पोस्ट में भी अपनी बेबसी जाहिर की थी.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments