Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentअर्जुन कपूर ने श्रीदेवी संग पिता बोनी के रिश्ते पर दिया रिएक्शन,...

अर्जुन कपूर ने श्रीदेवी संग पिता बोनी के रिश्ते पर दिया रिएक्शन, बोले- मां के संस्कार हैं…


श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को हुआ था (फोटो साभारः Instagram/arjunkapoor/janhvikapoor)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पिता बोनी कपूर (Bony Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) के बीच अफेयर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. वे कभी इस अफेयर से खुश नहीं थे.

नई दिल्लीः बोनी कपूर (Bony Kapoor) के साथ एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के अफेयर से अर्जुन कपूर कभी खुश नहीं थे. इस वजह से श्रीदेवी और अपने पिता के साथ उनके रिश्ते तल्ख रहे थे. खैर, श्रीदेवी के निधन के बाद, अर्जुन ने एक्ट्रेस की बेटियों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapor) और खुशी का साथ दिया. बता दें कि अर्जुन कपूर, बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना सूरी (Mona Suri) के बेटे हैं, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां से जुड़ी यादें शेयर करते रहे हैं. अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने पिता बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी के अफेयर को लेकर रिएक्ट किया है. जब इंटरव्यू में अर्जुन से पूछा गया कि वे श्रीदेवी के निधन के बाद, बोनी कपूर और उनकी बेटियों के साथ क्यों खड़े रहे? तो उन्होंने कहा कि वे अपनी मां के दिए संस्कारों की वजह से ऐसा कर पाए. एक्टर ने बताया कि इतना कुछ होने के बावजूद मां ने उन्हें उनका साथ देने के लिए कहा. एक्टर को इस बात से आज कोई आपत्ति नहीं है कि उनके पिता शादीशुदा होने के बावजूद प्यार में पड़े. एक्टर मानते हैं कि प्यार एक जटिल चीज है. वे कहते हैं, ‘प्यार जटिल है. 2021 में अगर हम यह कहेंगे कि प्यार सिर्फ एक बार होता है, तो यह मजाक की बात लगेगी.’ फिर भी एक्टर ने अपने पिता को सही नहीं ठहराया, क्योंकि इन सब का खामियाजा उन्हें बचपन में भुगतना पड़ा था. बता दें कि बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी का अफेयर तब शुरू हुआ था, जब वे अर्जुन की मां के साथ शादी के बंधन में थे. इससे अर्जुन के बचपन पर काफी असर पड़ा था. एक्टर ने कहा कि उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा था.

(फोटो साभारः Instagram/janhvikapoor)

श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन ने जाह्नवी और खुशी को अपना लिया है. वे पिता का भी ध्यान रखते हैं. श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को हुआ था. वे दुबई के एक होटल में मृत पाई गई थीं. ऐसा समझा जाता है कि बाथटब में डूबने से उनकी मृत्यु हुई थी.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments