Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentअनुराधा पौंडवाल ने सुनाई ‘धक-धक’ गाने के Ouch की कहानी, जो बन...

अनुराधा पौंडवाल ने सुनाई ‘धक-धक’ गाने के Ouch की कहानी, जो बन गया ट्रेडमार्क।Anuradha paudwal shares dhak dhak song ouch story on Indian idol 12 set pr


अनुराधा पौंडवाल ने सुनाई ‘धक-धक’ गाने के Ouch की कहानी.(फोटो साभार:
sonytvofficial/Instagram)

फिल्म ‘बेटा’ (Beta) के फेमस गाने ‘धक-धक करने लगा’ की रिकॉर्डिंग के वक्त म्यूजिक डायरेक्टर आनंद-मिलिंद (Anand Milind) चाहते थे कि गाने के शुरू में कुछ सिडक्टिव सा हो. अनुराधा पौंडवाल (Anuradha Paudwal) ने ऐसा आइडिया दिया जो हिट हो गया.

मुंबई: टीवी के फेमस रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12)  के मंच पर इस बार अनुराधा पौंडवाल (Anuradha Paudwal)शिरकत करने वाली हैं. इस शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस बार शो का थीम रोमांस स्पेशल रखा गया है. शो में अनुराधा के साथ कुमार सानू (Kumar Sanu) भी हैं. अनुराधा के सामने कंटेस्टेंट ने जब फिल्म ‘बेटा’ का गाना सुनाया तो अनुराधा को इस गाने की रिकॉर्डिंग के समय का किस्सा याद आ गया. ‘इंडियन आइडल 12’ में इस बार 90 के दशक की सबसे रोमांटिक आवाज मंच पर सुनाई  देगी. शो के प्रोमो में सुरीली अनुराधा पौंडवाल की एंट्री दिखाई दे रही है. स्टेज पर उनके साथ कुमार सानू हैं और बैकग्राउंड में ‘नजर के सामने और जिगर के पास कोई रहता है’ गाना सुनाई दे रहा है. इस पर अनुराधा कहती हैं कि ‘मुझे इतनी खुशी हो रही है कि जिस गाने से आपने हमे इंट्रोड्यूस किया वो मेरी और सानू की पहली डुएट थी’. इस के बाद शो के दौरान अनुराधा पौंडवाल  ने फिल्म ‘बेटा’ के गाने ‘धक-धक करने लगा’ की रिकॉर्डिग के बारे में बताती हैं. अनुराधा पौंडवाल ने बताया कि ‘रिकॉर्डिंग के दिन उन्हें फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन देर होने पर जाना चाहती थी तो प्रोड्यूसर ने कहा कि कल से शूटिंग हैं इसलिए आज ही रिकॉर्ड करके जाएं. गाने में संगीतकार आनंद कुछ सिडक्टिव बोल चाहते थे. इस पर अनुराधा ने आउच बोलने का आइडिया दिया जो ऐसा हिट हुआ कि इस गाने का ट्रेड मार्क बन गया. अनुराधा आगे बताती हैं कि इस गाने के बाद से तो माधुरी को देखते ही लोग आउच बोलने लगे थे.

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारार फिल्म ‘बेटा’ का यह गाना इस कदर फेमस हुआ कि माधुरी को लोग आज भी धक-धक गर्ल के नाम से पुकारते हैं. इस गाने को अनुराधा पौंडवाल और उदित नारायण ने गाया था.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments