Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentVideo: आ गया अक्षरा सिंह का सबसे बवाल भोजपुरी गाना किराया क्या...

Video: आ गया अक्षरा सिंह का सबसे बवाल भोजपुरी गाना किराया क्या तेरा बाप देगा, रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज


अक्षरा सिंह का गाना धूम मचा रहा है.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘किराया क्या तेरा बाप देगा’ (Kiraya Kya Tera Baap Dega) रिलीज हो चुका है. गाना काफी लोकप्रिय हो रहा है और इसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आप भी देखिए Video.

Video | किराया क्या तेरा बाप देगा | Akshara Singh | Kiraya Kya Tera Baap Dega | Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा (Akshara) ने कड़ी मेहनत, अपने लाजवाब अभिनय और ग्लैमरस अंदाज से भोजपुरी सिनेमा में बड़ा नाम कमाया है. इसका सबूत यह है कि जब भी एक्ट्रेस की कोई फिल्म या भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) रिलीज होता है तो वो वायरल होने लगता है. हाल ही में अक्षरा का एक नया गाना रिलीज हुआ है जो खूब धमाल मचा रहा है, जिसके बोल ‘किराया क्या तेरा बाप देगा’ (Kiraya Kya Tera Baap Dega) है. अक्षरा के इस गाने को लोग पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) से जोड़कर देख रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh Bhojpuri) के फैन्स कमेंट भी कर रहे हैं. हालांकि, गाने को अक्षरा के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 17 मई को गाने का सिर्फ ऑडियो रिलीज हुआ था और महज दो ही दिन में इस ऑडियो सॉन्ग ने यूट्यूब पर 88 हजार से ज्यादा व्यूज बटोर लिए थे. अब कल यानी 19 मई को अक्षरा सिंह के गाने ‘किराया क्या तेरा बाप देगा’ का वीडियो रिलीज कर दिया गया है. वीडियो बेहद गजब का है. सबसे खास तो उसमें अक्षरा का गजब का अंदाज है जो उनके फैंस का दिल लूट रहा है. गाना भी काफी लोकप्रिय हो रहा है और इसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिलीज होने के पहले ही दिन गाने को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 104,097 व्यूज हैं.

Youtube Video

आपको बता दें कि सुपरहिट गाने ‘किराया क्या तेरा बाप देगा’ में अक्षरा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं विशाल राजपूत (Vishal Rajput). इस गाने को लिखा है बिट्टू विद्यार्थी ने और इसके म्यूजिक अरेंजर हैं सुदेश. गाने के डीओपी पंकज सोनी हैं और गाने में कोरियोग्राफी दी है एम के गुप्ता ने. कुछ वक्त पहले अक्षरा का बवाल भोजपुरी गाना ‘पारो’ (Paro) रिलीज हुआ था जिसमें वो ‘पटना की पारो’ (Patna Ki Paro) के रोल में गजब का डांस करती नजर आ रही थीं. इस गाने को लोगों ने बहुत पसंद किया था. अक्षरा की गायकी तो गजब की थी ही इसके साथ-साथ उनका लुक दिलकश था जिसने लोगों का दिल लूट लिया था.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments