Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentKKK 11: निक्की तंबोली हो गईं शो से आउट! आस्था गिल की...

KKK 11: निक्की तंबोली हो गईं शो से आउट! आस्था गिल की पोस्ट से उठे सवाल


निक्की तंबोली, आस्था गिल और वरुण सूद खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आने वाले हैं. फोटो साभार-@nikki_tamboli/aasthagill/Instagram

आस्था गिल (Aastha Gill) ने कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिस पर उनके फैंस और फ्रेंड्स कमेंट कर रहे हैं, लेकिन लोगों की नजर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के कमेंट पर पड़ी, जिसके बाद लोगों ने निक्की से ही सवाल करने शुरू कर दिए.

मुंबई. टेलीविजन के सबसे चर्चित स्टंट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11(Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग इन दिनों केप टाउन में चल रही है. शो में हिस्सा लेने गए सभी सेलेब्स काफी चर्चाओं में हैं. सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरें अब शो के लिए फैंस के एक्साइटमेंट को और बढ़ा रही हैं. हाल ही में शो कंटेस्टेंट आस्था गिल (Aastha Gill) ने कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिस पर उनके फैंस और फ्रेंड्स कमेंट कर रहे हैं, लेकिन लोगों की नजर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के कमेंट पर पड़ी, जिसके बाद लोगों ने निक्की से ही सवाल करने शुरू कर दिए. आस्था गिल (Aastha Gill) ने हाल ही में वरुण सूद (Varun Sood) के साथ पोज देते हुए कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘ट्विनिंग और विनिंग’. आस्था की इन तस्वीरों पर निक्की तंबोली ने कमेंट किया- ‘तुम लोगों के साथ मस्ती करने का इंतजार नहीं हो रहा है. तुमको मिस कर रही हूं’. निक्की के इस कमेंट के बाद उनके फैंस ये जानने के लिए बेकरार हो गए कि आखिर निक्की कहां हैं? वहीं, कुछ लोगों निक्की से पूछ रहे हैं कि क्या वह शो से बाहर हो गई हैं? आपको बता दें कि पिछले दिनों खबरें थीं कि विशाल आदित्य सिंह ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से बाहर हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले टास्क के बाद विशाल आदित्य सिंह अन्य दो कंटेस्टेंट्स-निक्की तंबोली और अनुष्का सेन के साथ बॉटम 2 में थे. इसके बाद उनके बीच एक और स्टंट करवाया गया, जिसके बाद विशाल इस गेम से आउट हो चुके हैं. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. अगर यह सच है तो फिर विशाल, ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से बाहर होने वाले पहले सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट बन गए हैं.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments