Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainment‘फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर देख भड़के तमिलियन, समांथा अक्किनेनी को बॉयकॉट...

‘फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर देख भड़के तमिलियन, समांथा अक्किनेनी को बॉयकॉट करने की मांग


यही नहीं, ये लोग सामंथा को तमिल सिनेमा से बॉयकॉट करने की बात तक करने लगे हैं. (Video Grab Image)

वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ में सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के किरदार को साउथ इंडिया में एंटी तमिल बताया जा रहा है. लोगों में सामंथा का इतना विरोध है कि सोशल मीडिया पर #Family Man 2 Against Tamilians ट्रेंड होने लगा. कुछ लोगों ने समांथा को बॉयकॉट करने की मांग भी की है.

मुंबई. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) के पहले सीजन को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पांस दिया था. उसके बाद से ही इसके दूसरे सीजन के बनाने की चर्चा शुरू हो गई थी. फिर मेकर्स ने इसके दूसरे सीजन की एनाउंसमेंट कर दी. दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस उसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 19 मई को ट्रेलर रिलीज के साथ ही दर्शकों का इंतजार खत्म होने को है. यह वेब सीरीज 4 जून को रिलीज होने जा रही है, लेकिन रिलीज से पहले ही यह विवादों में आ गई है. इस सीरीज में मनोज बाजपेयी के अपोजिट में सामंथा अक्किनेनी लीड रोल कर रही हैं. उनके किरदार की आलोचना कर साउथ इंडिया में उसे एंटी तमिल बताया जा रहा है. लोगों ने सामंथा का इतना विरोध किया कि सोशल मीडिया पर #Family Man 2 Against Tamilians ट्रेंड होने लगा. इस सीरीज में समांथा तमिलियन राजी का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. ट्रोलर्स का आरोप है कि इस वेब सीरीज में तमिलों को आतंकी दिखाने की कोशिश की गई है. तमिल इसे कभी पसंद नहीं करेंगे क्योंकि यह उनके सालों तक चले संघर्ष का अपमान है.

Youtube Video

यही नहीं, ये लोग सामंथा को तमिल सिनेमा से बॉयकॉट करने की बात तक करने लगे हैं. ट्रेलर की आलोचना करने वाले इसे असंवेदनशील बता रहे हैं. गुस्सा इतना है कि इन लोगों ने अमेजन प्राइम वीडियो को अनसब्सक्राइब करने को कहा है.

ट्रेलर के विरोध की एक पोस्ट.

फैमिली मैन 2 का पहला सीजन 2019 में रिलीज हुआ था. दर्शकों ने इसकी जमकर तारीफ की थी. अब इसके दूसरे सीजन का भी ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. आगामी 4 जून से यह अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. इसके पहले सीजन में सामंथा नहीं थीं. दूसरे सीजन को देखने के लिए दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है. 4 जून के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि दूसरे सीजन को लोग, पहले सीजन की तुलना में दर्शकों से कैसा रिस्पांस मिलता है.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments