Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentकोरोना के चक्कर में अक्षय खरोडिया ने कैंसिल की अपनी शादी, 14...

कोरोना के चक्कर में अक्षय खरोडिया ने कैंसिल की अपनी शादी, 14 मई को लेने वाले थे फेरे


COVID-19: अक्षय खरोडिया ने कैंसिल की अपनी शादी. (फोटो साभार: akshay_kharodia/Instagram)

टीवी शो ‘पांड्या स्टोर’ (Pandya Store) के एक्टर अक्षय खरोडिया (Akshay Kharodia) ने अपनी शादी फिलहाल टाल दी है. अक्षय की शादी अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या के साथ 14 मई को फेरे लेने वाले थे.

मुंबई: कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से जिंदगी की रफ्तार ठप पड़ गई है. कई सारे जरूरी काम रोक दिए गए हैं. इस महामारी को खत्म करने का उपाय सोशल डिस्टेंसिंग ही बताया जा रहा है. ऐसे में हर उस समारोह पर रोक लग गई है जिसमें लोगों की भीड़ होने की संभावना है. शादी-ब्याह जैसे फंक्शन भी इसी तरह के होते हैं. कई लोगों ने अपनी शादी टाल दी है या फिर अपने फैमिली के बीच ही संपन्न करवा ली. टीवी शो ‘पांड्या स्टोर’ (Pandya Store) फेम एक्टर अक्षय खरोडिया (Akshay Kharodia) ने भी देश में बढ़ते कोविड-19 के संकट को देखते हुए अपनी शादी टाल दी है. अक्षय खरोडिया (Akshay Kharodia) अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या के साथ बीते 14 मई को सात फेरे लेने वाले थे लेकिन उन्होंने अपनी शादी कैंसिल कर दी है. अक्षय और दिव्या की शादी समारोह उत्ताखंड के देहरादून में रखी गई थी. टाइम्स से बात करते हुए अक्षय ने खुलकर अपनी लव लाइफ और शादी कैंसिल करने के बारे में बताया. अक्षय खरोडिया ने बताया कि ‘मेरी गर्लफ्रेंड और मैं अपनी शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड थे, क्योंकि 8 साल लंबे इंतजार के बाद ये मौका आया था. सारी तैयारियां हो गई थी. टिकट भी बुक था,मैंने छुट्टियों के लिए आवेदन दे दिया था. मेरी गर्लफ्रेंड दिव्या ने तो लहंगा भी तैयार करवा लिया था. संगीत के लिए डांस की तैयारी में जुटी थी. लेकिन देश भर में फैले कोरोना संकट को देखते हुए हमने शादी फिलहाल पोस्टपोन कर दी है. हम दोनों के फैमिली वालों की सेहत का सवाल है. हालांकि कैंसिल करने का फैसला बहुत दुखद है लेकिन हम इस संकट को और बढ़ाना नहीं चाहते थे. शादी तो फिर हो जाएगी लेकिन इसकी वजह से किसी का जीवन संकट में पड़ जाए तो हम बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे. ऊपरवाले से प्रार्थना है कि हमारे देश के लोग जल्द से जल्द इस सिचुएशन से बाहर निकले और सुरक्षित रहें’. इसके साथ ही बता दें कि ‘पाड्या स्टोर’ शो ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं.

अक्षय खरोडिया ने आगे बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या एक डॉक्टर हैं. ‘हम लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. जब वे पुणे में रेसिडेंसी कर रही थीं तो मैं देहरादून से उनसे मिलने जाता था. जब मैं मुंबई आ गया तो हम और करीब आ गए. वे मेरे जीवन के उतार-चढ़ाव में हर समय साथ रहती हैं. हम एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. जैसे ही हालात सुधरते हैं हम शादी कर लेंगे’.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments