Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentईशान खट्टर को है ‘नई सुबह’ का इंतजार, सोशल मीडिया पर शेयर...

ईशान खट्टर को है ‘नई सुबह’ का इंतजार, सोशल मीडिया पर शेयर की उम्मीद भरी पोस्ट


ईशान खट्टर को है ‘नई सुबह’ का इंतजार. (फोटो साभार : ishaankhatter/Instagram)

नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) और राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) के बेटे ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दिल के जज्बात शेयर करते रहते हैं. ईशान की नई पोस्ट भी खूबसूरत मैसेज दे रही है.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने सोशल मीडिया पर उम्मीद से लबरेज पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में खुद एक्टर पहाड़ पर चढ़ाई करते दिखाई दे रहे हैं. इसमें उनका चेहरा साफ-साफ नजर नहीं आ रहा है. एक छायाचित्र शेयर किया है, जो गोधूलि बेला का दिख रहा है. इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर एक्टर का हौसला बढ़ा रहे हैं. ईशान खट्टर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा ‘नई सुबह’. इस पोस्ट पर ईशान के फैंस लिख रहे हैं कि ‘उनका चेहरा न देखना मिस कर रहे हैं’. एक ने लिखा ‘प्रकृति और आप’, एक ने लिखा ‘बेहद खूबसूरत तरीके से ली गई तस्वीर’ किसी ने लिखा ‘वाह’, तो किसी ने ‘OMG’ तो किसी ने ब्यूटीफुल बताया. ईशान के सोशल मीडिया पर नजर डाले तो उनका प्रकृति प्रेम झलकता है.

(साभार : ishaankhatter/Instagram)

इससे पहले इंद्रधनुष वाली तस्वीर शेयर कर लिखा था ‘जीवन केवल धूप और इंद्रधनुषी नहीं है…लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि इंद्रधनुष मौजूद नहीं है. मुझे उम्मीद है कि एक दिन सुबह होगी,चमकदार दिन आएगा’. माना जा रहा है कि इन पोस्ट के जरिए ईशान खट्टर कोरोना महामारी से परेशान लोगों का हौसला बढ़ा रहे हैं.

(साभार : ishaankhatter/Instagram)

इससे पहले ईशान खट्टर  रॉक क्लाइम्बिंग करते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- ‘हम हर उस पहाड़ को पार कर जाएंगे, जो हमारे रास्ते में आएगा.’ जिस पर कमेंट करते हुए भाई शाहिद कपूर ने तारीफ करते हुए लिखा ‘बहुत, बहुत, बहुत शानदार.’ वहीं एक्टर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे ने उनकी रॉक क्लाइम्बिंग स्किल्स पर कमेंट करते हुए मशरूम, स्पाइडर और बंदर के इमोजी पोस्ट किए थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशान खट्टर, अनन्या पांडे के साथ ‘खाली-पीली’ में नजर आए थे. ईशान, जैकी श्रॉफ और कैटरीना कैफ के साथ अगली फिल्म ‘फोन भूत’ में काम कर रहे हैं.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments