Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentआर्थिक तंगी का श‍िकार हुईं कैलेंडर गर्ल समीक्षा भटनागर, कहा- EMI भरने...

आर्थिक तंगी का श‍िकार हुईं कैलेंडर गर्ल समीक्षा भटनागर, कहा- EMI भरने के लिए किया सास-बहू शो


फोटो साभार: @Samikssha Batnagar instagram

एक तरफ जहां कोरोना वायरस के चलते देश में लाखों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं वहीं, महामारी की वजह से कई बेरोजगार हो गए हैं. अब इस कड़ी में एक्ट्रेस समीक्षा भटनागर (Samikssha Batnagar) का नाम भी जुड़ गया है.

मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भारत में तांडव मचाया हुआ है. रोज बढ़ते मामलों ने केंद्र और राज्य सरकारों की टेंशन बढ़ा दी है. हालात पिछले साल से भी कहीं ज्यादा खराब स्थिति में पहुंच गए हैं. एक तरफ जहां कोरोना वायरस के चलते देश में लाखों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं वहीं, महामारी की वजह से कई बेरोजगार हो गए हैं. बेरोजगार हुए लोगों में सिर्फ दिहाड़ी मजदूर या अन्य लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोग भी शामिल हैं. अब इस कड़ी में एक्ट्रेस समीक्षा भटनागर (Samikssha Batnagar) का नाम भी जुड़ गया है. एक्ट्रेस समीक्षा भटनागर (Samikssha Batnagar) को आखिरी बार ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ में देखा गया था. एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि वह पिछले साल से ही आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि पहले लॉकडाउन में मेरे पास बड़े पैमाने पर पैसे की कमी आ गई थी. मेरे अधिकांश प्रोजेक्ट बंद हो गये, इसलिए मुझे अपनी ईएमआई का बोझ उठाने के लिए हमारी वाली गुड न्यूज में काम करना पड़ा. आर्थिक रूप से, 2020 मेरे लिए बहुत मुश्किल था और काम के अवसरों की कमी ने इसे और खराब कर दिया.

समीक्षा (Samikssha Batnagar) का कहना है कि अभी स्थिति डरावनी है. एक कलाकार के रूप में अब वह काम को लेकर सेलेक्टिव नहीं हो सकतीं. उन्होंने कहा, “मैं अपने काम को लेकर काफी सेलेक्टिव थी. मैं कभी भी सास-बहू शो नहीं करना चाहती थी. मैंने हमेशा कुछ ऐसा करने की कोशिश की जो मुझे एक अभिनेत्री के रूप में चुनौती देता है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं मौजूदा स्थिति में सेलेक्टिव हो सकती हूं. अब मुझे कोई भी शो मिलता है और मैं कर लेती हूं.’ हाल ही में समीक्षा भटनागर की फिल्म ‘ब्लैक रोज’ ओटीटी पर रिलीज हुई है. अभिनेत्री ‘पोस्टर बॉयज’, ‘कैलेंडर गर्ल्स’ और ‘हम गांधी को मार दी’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं. वह कहती हैं कि आज अभिनेताओं को सोशल मीडिया पर आधारित प्रोजेक्ट मिल रहे हैं.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments